Priyanka Chaudhary Can Win The Title Of Bigg Boss 16, ये हैं पांच आधार

Priyanka Chaudhary Big Boss 16
Priyanka Chaudhary Big Boss 16

Priyanka Chaudhary Big Boss 16 Update: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला भारतीय टेलीविजन शो ‘बिग बॉस’ दिन पर दिन रोमांचक होता जा रहा है।

Picsart 22 10 15 00 09 10 883
Priyanka Chaudhary Big Boss 16

हालांकि ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने अपने असली चेहरे तो नहीं बताए हैं, लेकिन शो में ड्रामा, मसाला, लड़ाई-झगड़े और मनोरंजन देखने को मिला है.

इन सब बातों के बीच टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सामने आया है. इसका ताजा सबूत बीते एपिसोड में देखने को मिला जहां उनके एक फैसले ने सभी कंटेस्टेंट्स को सबक सीखने का मौका दिया. खुद बिग बॉस भी हैरान थे।
ऐसा कम ही होता है, जहां बिग बॉस कंटेस्टेंट को बुलाकर उनकी तारीफ कम ही करते हैं। हर तरफ प्रियंका के फैसले की चर्चा हो रही है. फैंस यह भी कह रहे हैं कि अगर वह इतना बोल्ड कदम उठाती हैं तो जरूर बिग बॉस की विनर बनेंगी।

ये हैं वो पांच कारण, जिनसे Priyanka Chaudhary के Big Boss 16 का खिताब जीतने की संभावना है।

गुट-उप गुट में शामिल नहीं:
प्रियंका चौधरी सही और गलत में फर्क कर सकती हैं। यही कारण था कि वह शुरू से ही गुटों और उप-संप्रदायों में शामिल नहीं हुए। बाकियों की तरह उन्होंने किसी का पक्ष नहीं लिया। ये तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन से बचने के लिए ग्रुप बनाना जरूरी है. लेकिन प्रियंका इन सब बातों से दूर रहीं। यह जानते हुए कि वह बिना किसी के समर्थन के बेघर हो जाएगी, उसने अकेले रहना पसंद किया।
जो सही है उस पर एक स्टैंड लेता है:
उड़ियां सीरियल में चमकने वाली प्रियंका ने अभी तक गलत बात पर स्टैंड नहीं लिया है। वह हमेशा अच्छी चीजों के लिए लड़ते नजर आते हैं। जब अन्य प्रतियोगियों ने मान्या को सिंक साफ करने के लिए घेर लिया, तो वह मान्या के साथ खड़ी हो गई।
वह कार्य में अपना जीवन देती है:
प्रियंका चौधरी उन्हें सौंपे गए कार्यों को करने के लिए अपनी जान देने से भी नहीं हिचकिचाती हैं। चाहे उसे किसी का भी सामना करना पड़े। जब शिव ठाकरे और गौतम विज के बीच घर की कप्तान बनने का टास्क हुआ तो निमृत कौर अहलूवालिया का उनसे झगड़ा हो गया, वह पीछे नहीं रहीं। जब बिग बॉस ने उन्हें अब्दु के साथ एक वीडियो बनाने का काम सौंपा, तब भी प्रियंका की मेहनत दिखाई दे रही थी.
साहसिक निर्णय ले सकते हैं:
प्रियंका ने लिया ऐसा साहसिक फैसला, जिसने सभी का दिल जीत लिया. बिग बॉस खुद भी उनके फैन हो गए। उसने परिवार के सदस्यों को एक ऐसा सबक सिखाया जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे। प्रियंका को एक कमरा चुनने का मौका मिला। उसने पहले सबकी राय पूछी। फिर उसने फैसला किया। यह एक सराहनीय फैसला था। जब वह बोलती है, तो वह स्पष्ट रूप से बोलती है। वे चारों ओर बात नहीं करते।
दोस्ती है:
Big Boss 16 का वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो गया है। भारतीय मीडिया ने बताया है कि प्रियंका ने सीजन की शुरुआत तक नकली महसूस किया था। दर्शक भी उनकी बातों को पसंद करने लगे हैं. वह अब्दु की भी परवाह करती है।

READ THIS ALSO:  A 23-year old woman Ayesha died from suicide by jumping into the river.

If you have any comments, Mistake And complains Please Suggestions to Us please comment down Or Email Us at [email protected] And You Can Fill this contact form : Click here For Contact Form

Join With Us Our Social Media

Follow Us On Google NewsClick Here
FacebookClick Here
InstagramClick Here
TwitterClick Here
PinterestClick Here
MediumClick Here
5/5 - (6 votes)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here